Friday, May 13, 2016

Tamriel इंफिनियम बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन में अपने माल को बेचने







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Tamriel इंफिनियम: बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन में अपने माल को बेचने 3 ए% 2Fblogcdn% 2Fmassively. joystiq% 2Fmedia% 2F2010% 2F12% 2Feditor-picture. jpg "लैरी एवरेट द्वारा /% | Shaddoe | 18 अक्टूबर 2013 10:00 18 अक्टूबर 2013 10:00 पर यह MMOs की अर्थव्यवस्था के लिए आता है, मैं आम तौर पर अन्य तरीके से चला रहे हैं। मैंने सोचा कि मैं एक अर्थशास्त्री नहीं हूँ कि मानता हूँ, और न ही मैं किसी भी मायने में अपने आप को एक crafter पर विचार करेंगे। लेकिन मैं इन-गेम व्यापार एक MMO के समग्र स्वास्थ्य के लिए कितना महत्वपूर्ण है पूरी तरह से अनभिज्ञ नहीं हूँ। नीलामी घर या खिलाड़ी दुकानों लगातार स्टॉक कर रहे हैं, तो बड़ा खेल के लिए एक कार्बनिक तत्व है। मुझे लगता है कि रोमांचक लगता है, और क्राफ्टिंग के लिए मेरी घृणा के बावजूद, मैं पर्याप्त सामग्री एकत्र करने और एक स्वस्थ, बढ़ती खेल अर्थव्यवस्था की बेहतर जानकारी की सराहना करने के लिए व्यापार का खेल खेल रहा है। अभी हाल तक, हम केवल बिट्स और बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन अर्थव्यवस्था कैसे काम करेगा के टुकड़े में सुना है। डेवलपर्स एक मजबूत क्राफ्टिंग प्रणाली का दावा किया है, और एकल खिलाड़ी बड़ी स्क्रॉल खेल के इतिहास को देखते हुए मुझे लगता है कि स्वीकार कर सकते हैं। लेकिन मैं कैसे अन्य खिलाड़ियों के हाथों में मेरा माल मिलता है? गेमप्ले डिजाइनर निक Konkle कि बहुत बात के बारे में घटिया कास्ट करने के लिए बात की थी। हैरानी की बात है, वह काफी एक सा पता चला है, और यह एक बहुत ही दिलचस्प सुनने हालांकि, मैं किसी भी MMO ऐसा कुछ भी करने की कोशिश की है नहीं लगता है। मैं डर गया और बहुत intrigued रहा हूँ। मंडली ऑनलाइन बड़ी स्क्रॉल में बड़ी अर्थव्यवस्था के लिए कुंजी पकड़। सबसे पहले, मंडली उन्हें सदस्यों समाज के लिए आइटम बेचने में मदद करने के लिए समाज अंतरफलक के अंदर दुकानों होगा। मंडली भी समाज के बाहर के खिलाड़ियों के साथ व्यापार करने के लिए Cyrodiil में समाज स्टोर स्थापित कर सकते हैं। यह सही है: Cyrodiil, PvP क्षेत्र। लेकिन पहले intraguild दुकान से निपटने। मैं केवल अपने सदस्यों के लिए आइटम बेचता है कि इस समाज की दुकान बड़ा मंडली या कुछ और पूरी तरह प्रोत्साहित करने के लिए एक प्रयास है कि क्या यकीन नहीं है। मुझे लगता है वे कभी भी एक दूसरे के लिए वस्तुओं की बिक्री की तुलना में, खिलाड़ियों को अधिक दूर की वस्तुओं के दे रही थी का एक हिस्सा रहा है कि सबसे मंडली में, ईमानदार हो। शायद यह क्या समाज बैंक से ले जा रहा है, जो समाज के नेताओं और बेहतर ट्रैक करने के लिए क्राफ्टिंग अधिकारियों की अनुमति देगा। मुझे यकीन नहीं है। एक समाज के लिए सबसे अच्छा crafters के कुछ घरों इसके अलावा, अगर है, तो मैं सबसे अच्छा गियर क्राफ्टिंग से आता है, खासकर अगर एक है कि समाज में शामिल होने के लिए clamoring कई खिलाड़ियों को देख सकते हैं। वास्तव में, मैं खेल में संसाधनों बहुत सीमित खत्म किया जा रहा है, तो एक पूरे के रूप में खेल में कुल संख्या मंडली काफी संकीर्ण हो सकता है कि कहने के लिए उपक्रम था, लेकिन Cyrodiil दुकानों कुछ है कि मुकाबला हो सकता है। बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन एक नीलामी घर की जरूरत नहीं होगी। Konkle क्यों घटिया कास्ट पर विस्तार से बताया। "कि आम तौर पर बहुत, बहुत सस्ते दामों पर उपलब्ध किया जा रहा है सभी का सबसे अच्छा गियर की ओर जाता है, क्योंकि तुम जरूरी एक विशाल सर्वर के साथ एक खेल के लिए एक वैश्विक नीलामी घर ऐसा नहीं करना चाहते हैं समय की एक बहुत है कि खेल तुच्छ कर सकते हैं। इस खेल में सबसे अच्छा सामान मिल रहा है पर कोई प्रतिबंध नहीं कर रहे हैं जब आप एक स्वस्थ अर्थव्यवस्था नहीं हो सकता। " इसलिए इस ईएसओ में कैसे स्थापित किया जाएगा। Cyrodiil में, वहाँ सभी नक्शे पर रहता बैठते हैं, और प्रत्येक एक विशिष्ट गुट ने कब्जा कर लिया है और विशिष्ट समाज द्वारा दावा किया जा सकता रहते हैं। Konkle एक समाज वास्तव में एक रखने के लिए दावा देता है कि कैसे के बारे में विवरण पर कम था, लेकिन बहस के लिए, हम सब एक समाज मैं इसे और अधिक संदेह है, हालांकि पहले एक (रखने में अपने ध्वज संयंत्र के लिए किया जा रहा है क्या करना है कि हम कहते हैं ) है कि अधिक से जटिल है। अपने समाज के एक विशिष्ट रखें में अपने ध्वज लगाया गया है, तो अपने समाज के नेता (या सही अनुमति के साथ किसी को?) वहाँ एक दुकान स्थापित कर सकते हैं। फिर, विवरण इस एक व्यक्ति वस्तुओं को बेचने के लिए उसे अपने NPCs के सेट कर सकते हैं या कई खिलाड़ियों के लिए उपयोग होगा कि एक दुकान नहीं होगा कि इसका मतलब है पर कि क्या ढांचे के रूप में कर रहे हैं। लेकिन लब्बोलुआब यह समाज दुकानों खुली दुनिया PvP क्षेत्र के बीच में स्थापित किया जाएगा। मुझे intrigued रंग। जाहिर है, यह वे को पाने के लिए सबसे आसान होने की संभावना है क्योंकि संभावना सबसे गुट के भीतर ही लड़ा जाएगा प्रत्येक गुट के शुरू क्षेत्र के सबसे करीब रहती है कि इसका मतलब है। हालांकि, Konkle खिलाड़ियों अन्य क्योंकि टेलीपोर्ट प्रणाली की रहती को पाने के लिए यह अभी भी काफी आसान हो जाएगा कि उल्लेख किया है। खिलाड़ियों है कि जल्दी से एक बाहरी रखने के लिए अगले या क्षेत्र शुरू से करने के लिए सीधे एक से कूद रखने के लिए सक्षम हो जाएगा कि क्या मतलब है? यही कारण है कि न सिर्फ आर्थिक खेल पर परिणामों लेकिन सामान्य रूप में भी PvP हो सकता था। जैसा कि मैंने ऊपर कहा, सिस्टम मुझे intrigued और डर दोनों बनाता है। मैं एक केंद्रीय नीलामी घर नहीं होने के विचार की तरह। Konkle की तरह, मैं व्यापार प्रणाली के इस प्रकार के खिलाड़ियों को सिर्फ शामिल होना नहीं चाहते हैं कि बात करने के लिए व्यापार का खेल कष्टप्रद और गलाकाट कर देखा है। लेकिन मैं के रूप में अच्छी तरह से प्रस्तावित ईएसओ प्रणाली के साथ कुछ प्रमुख मुद्दों कल्पना कर सकते हैं। कुछ मंडली छोटे हैं और छोटे रहने के लिए चाहते हैं। मैं इन मंडली दुनिया की अर्थव्यवस्था में भाग लेने के लिए सक्षम हो जाएगा नहीं देख सकते हैं। और कारोबार रखने अगर गिल्ड युद्धों 2 में WvWvW की तरह कुछ भी नहीं है। तो भाग लेने के लिए बड़े पैमाने पर मंडली के केवल एक मुट्ठी हो सकता है। एक ही समय में, यह इन मैं के बेहद शौकीन हूं, जो अधिक महत्वपूर्ण और सार्थक रहता रखवाली करता है। आपके क्या विचार हैं? आप यह सही कदम है विश्वास करते हैं? क्या तुम्हें डर और भी है, intrigued? टिप्पणियों में क्या है मुझे जानने दें। Konkle समाज दुकानों की तुलना में अधिक चर्चा की; वह भी अन्य बातों के अलावा मुकाबला यांत्रिकी, इनाम प्रणाली, न्याय प्रणाली, के बारे में बात की थी। यदि आप एक अतिरिक्त 45 मिनट के लिए नहीं है, भले ही आप इस साक्षात्कार को सुनने के लिए समय करना चाहिए। खेल में आपका हित सिर्फ नए सिरे से किया जा सकता है। वह बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन, ZeniMax से एक MMORPG के माध्यम से अपनी यात्रा के रिकॉर्ड के रूप में हर सप्ताह, लैरी एवरेट के साथ Tamriel के दुर्गम इलाके के पार। टिप्पणियां नीचे का स्वागत करते हैं, या larrymassively के लिए एक संदेश भेज सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक न्यूनतम करने के लिए तीर-टू-घुटने चुटकुले रखने का वादा किया।



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