Friday, May 13, 2016

क्यों चलती- औसत रणनीतियों जोखिम भरा है







+

नैट वेरनॉन यह एक तीन भाग श्रृंखला में दूसरे नंबर पर है। भाग 1 यहाँ पढ़ें। चैपल हिल, नेकां (MarketWatch) - बढ़-औसत रणनीतियों जोखिम भरा है। यही कारण है कि मैं मैं विभिन्न चलती-औसत रणनीतियों के रिटर्न में पिछले कुछ महीनों में आयोजित में गहराई से अनुसंधान पर आधारित पहले इस सप्ताह दिखाई दिया कि मेरे कॉलम में शुरू की पवित्र वस्तु दूषक अभिकथन है। इस तीन भाग श्रृंखला की कि प्रारंभिक स्तंभ में वादा किया था, मैं यहाँ तक पहुँच चार सामान्य निष्कर्ष में से प्रत्येक के लिए एक अधिक विस्तृत चर्चा है। 1 ढूँढना: यहां तक ​​कि सबसे अच्छी चलती-औसत रणनीतियों हमेशा काम नहीं करते चलती-औसत रणनीतियों जोखिम भरा है क्यों समझते हैं, यह जोखिम को परिभाषित करने के लिए अधिक से अधिक एक ही रास्ता है कि यह समझना महत्वपूर्ण है। अस्थिरता के रूप में जोखिम की पारंपरिक अकादमिक परिभाषा के अनुसार, चलती-औसत रणनीतियों वास्तव में बाजार की तुलना में कम जोखिम भरा है। लेकिन रणनीति पानी के नीचे हो सकता है कि कितने समय तक साथ क्या कर रहे हैं, साथ ही जोखिम का एक और प्रकार है। नैट वेरनॉन इस तरह से देखा, तब बढ़-औसत रणनीतियों काफी जोखिम भरा है: यहां तक ​​कि आदर्श परिस्थितियों में, सबसे अच्छी चलती-औसत रणनीतियों अभी भी आम तौर पर लंबी अवधि के लिए बाजार कमजोर प्रदर्शन - कभी कभी दशकों की एक जोड़ी स्थायी। 200 दिन के औसत चलती है, शायद सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया संस्करण पर विचार करें। यहां तक ​​कि आयोगों के बाद - एक 5% व्यापार लिफाफा के साथ संयोजन के रूप में यह काम जब सपा 500 सूचकांक SPX, -1.12% करने के लिए आवेदन किया है और जब इस रणनीति देर से 1920 के दशक के बाद से बाजार की तुलना में अधिक पैसा बनाया है कि कुछ में से एक था। (मैं और अधिक पूरी तरह से एक पल में ट्रेडिंग के लिफाफे पर चर्चा करेंगे।) निम्न तालिका में संक्षेप के रूप में यह विशेष रूप से रणनीति, फिर भी, खरीदने और पकड़ के पीछे पिछले 80 से अधिक वर्षों के दौरान आधे से अधिक समय बिताया। इन निराशाजनक परिणामों मैं अध्ययन किया है कि असंख्य चलती-औसत रणनीतियों में से किसी की सबसे लाभदायक से एक पर लागू होने वाली सावधानी से ध्यान दें।



No comments:

Post a Comment