Friday, May 13, 2016

ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना







+

ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना नया साल, नई व्यापार योजना: प्रश्न पूछें और उत्तर पर कंजूसी नहीं करते! द्वारा: जॉन कार्टर आप अगले साल ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग शुरू करने से पहले, ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की योजना के बारे में सोचा का एक बड़ा सौदा समर्पित। यहाँ आप सोच मिल जाएगा कि योजना में से एक ऑनलाइन शेयर ट्रेडर का तरीका है। [संपादक का ध्यान दें: इस पहले व्यक्ति लेख में, लेखक जॉन कार्टर हर व्यापारी एक विस्तृत बाहर लिखना चाहिए कि एक मामला बन गया है - और हम विस्तृत मतलब है - व्यापार योजना। कार्टर शेयरों वह हर साल खुद पूछता है और उन्हें जवाब देने के लिए पर चला जाता है कि अपने ही व्यापार योजना से वास्तविक सवाल है। हर कोई योजना निश्चित रूप से, अलग अलग हो जाएगा, लेकिन इस नए साल के आसपास रोल के रूप में किसी भी व्यापारी पर विचार करने के लिए एक अच्छा टेम्पलेट है।] एक दो फुट लंबी Arrowana एक पेटू शिकारी मछली है। एक एकल दिमाग प्राणी है, यह है कि यह प्रत्येक और हर दिन इस प्रकार है कि अंगूठे का एक बुनियादी नियम है: यह कुछ उसके मुंह में फिट होगा सोचती है, यह इसे खा जाएगा। ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग व्यापारियों मुझे व्यापार को देखने के लिए मेरे कार्यालय पर जाते हैं, वे अक्सर अपने पहले काम मार्था, मेरे दो फुट लंबी पालतू जानवर Arrowana खिलाने के लिए है कि जानने के लिए आश्चर्य कर रहे हैं। वे शुद्ध लेने के साथ सुनहरी भरा फीडर टैंक में डुबकी और शिकार का चयन करना है। मार्था अब तक इस दिनचर्या के लिए इस्तेमाल किया और उत्साह और प्रत्याशा के साथ टिमटिमाना के लिए शुरू होता है। सुनहरी मछली जारी की है। पानी फोड़े और शिकारी lunges के रूप में churns, और कुछ ही सेकंड बाद निमो की बनी हुई है कि सब कुछ तराजू और फिन का एक सा है। उन्होंने टिप्पणी जब स्टीव Patrow, एक विजिटिंग व्यापारी, "सिर्फ सच क्रूर लगता है।", यह रकम "हाँ," मैंने कहा, "एक पूरी तरह से विकसित व्यापार योजना के बिना बाजार में बाहर एक व्यापारी भेजने के रूप में लगभग के रूप में क्रूर।" उत्तर, एक पूरी तरह से विकसित व्यापार योजना के बिना बाजार में एक जीवित करने की कोशिश कर रहा है जो एक व्यापारी सुनहरी मछली के रूप में उसी स्थिति में है। यह केवल Arrowana के लिए भोजन है, जबकि अन्य नियमित तौर पर पेशेवर ऑनलाइन शेयर व्यापारियों द्वारा शिकार बनती है। सुनहरी मछली के साथ कम से कम, दर्द जल्दी खत्म हो गया है। एक योजना के बिना ऑनलाइन स्टॉक व्यापारियों साल के लिए उनकी पीड़ा बाहर फैल सकता है। यह ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में मायने रखती है क्यों मेरी पहली ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग शुरू कर आठ साल बाद, 1993 में बनाया गया था। यह मैं आज का उपयोग करने वाले मौजूदा 15 पन्ने की योजना में पिछले कुछ वर्षों में विकसित किया गया है कि एक एक पेज का दस्तावेज था। मैं हर साल इस रिपोर्ट को अद्यतन करें। निम्नलिखित सत्य के रूप में विस्तारित मेरी योजना प्रकाश में आया था: एक बेहतर व्यापार के प्रति ट्रैकिंग प्रणाली जगह में स्थापित किया जा सकता था; एक विशेष दिन के लिए दिन के पैसे प्रबंधन प्रणाली जगह में स्थापित किया जा सकता था; प्रदर्शन के लिए जवाबदेह विशिष्ट व्यापार setups के आयोजन की एक पद्धति जगह में स्थापित किया जा सकता था; खुद के लिए एक इनाम और सजा प्रणाली जगह में स्थापित किया जा सकता था; मेरी योजना विकसित और खाते में सबसे अच्छा मेरे व्यक्तित्व है कि फिट setups और बाजारों में ले जाना था; और मैं वास्तव में यह काम करने के लिए, केवल मेरी योजना है, लेकिन अपने पूरे जीवन में व्यापार नहीं शामिल करने के लिए किया था। एक ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग व्यापारी कोने बारी मदद कर सकते हैं योजना मैं के साथ काम किया है हर व्यापारी मैं उन्हें लिख कर व्यापक व्यापार की योजना अपने खुद के प्रदर्शन में निर्णायक कारक रहा है कि उल्लेख किया गया है। "मैं कोने दिया जब यह था," मैं इस तरह के एक विस्तृत ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना के लेखन के बारे में सुना है एक आम मुहावरा है। तो क्या ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की योजना में है? मैं तुम्हें मैं अपने आप को हर साल का जवाब कर सकते हैं और उनके कदम से कदम के माध्यम से ले सटीक सवाल को दिखाने के लिए जा रहा हूँ। क्या इस प्रकार निश्चित रूप से अलग हो जाएगा, सवाल और 2005 तुम्हारा के लिए मेरी वास्तविक व्यापार योजना से जवाब का अंश प्रस्तुत हैं, लेकिन संरचना अच्छी जगह में आप का आयोजन करेगा। क्यों मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग फिर 2005 में? यह मैं अपने आप को हर साल पूछना पहला सवाल है। यह स्पष्ट लग सकता है, यह जानबूझ कर वहाँ बाहर उपलब्ध है कि सब कुछ खत्म हो गया इस ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के कब्जे का चयन करने के लिए महत्वपूर्ण है। यह पूर्णकालिक ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के व्यापारियों के लिए, लेकिन यह भी एक और काम को दबाकर रखते हुए अंशकालिक कारोबार कर रहे हैं जो उन लोगों के लिए न केवल लागू है। मैं 2005 में ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए जारी करने के लिए जा रहा हूँ मुख्य कारण है कि मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए प्रस्ताव दिया है कि वित्तीय स्वतंत्रता और स्वतंत्रता का आनंद है। मैं भी मैं कहीं से भी ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग कर सकते हैं कि इस तथ्य से प्यार है। मैं आदेश लेने में अच्छा नहीं किया गया है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं placated हो गया है कि एक मालिक की जरूरत नहीं है कि सराहना करते हैं। वे इस ग्रह पर सबसे यादृच्छिक उदार और दिलचस्प लोग हैं, जैसा कि मैं अन्य ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के व्यापारियों की बैठक का आनंद लें, और मानसिक चुनौती और व्यापार की उत्तेजना मैं बंद कर दिया है, तो मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग याद होगा tremendous-- है। क्या मेरा ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग प्रभावित हो सकता है मेरे जीवन के आराम में चल रहा कारकों? मैंने अपने जीवन में चल रहा है कि सब कुछ का जायजा लेने और इसे अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग को प्रभावित कैसे हो सकता है, जहां यह है। ऐसा करने से, मैं मैं अपनी पहली सहायक किराया करने की जरूरत है जब मैं एक और साथी पर लाने की जरूरत है, समझ से बाहर है, और कुछ ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए अपने जीवन को कारगर बनाने के लिए किया जा करने की जरूरत है जो कुछ भी किया है। मैं गतिविधियों का एक बहुत ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के अलावा मेरे जीवन में चल रहा है। मैं सक्रिय रूप से यात्रा, अचल संपत्ति में निवेश, सिक्के एकत्र करने में शामिल है और वेबसाइट के साथ चल रहा सामान का एक बहुत कुछ है कर रहा हूँ। मेरी पत्नी और मैं एक परिवार के लिए योजना बनाने के लिए शुरू कर रहे हैं और हमारे परिवार के सबसे स्थित है जहां टेक्सास, बोस्टन से आगे बढ़ रहे हैं। मैं मैं अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग से मुनाफा कमा रही हूँ तो ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के अपने मुख्य व्यवसाय, और इन अन्य चीजों के साथ जारी रखने के लिए एक ही रास्ता है कि पता है। यह वे एक ध्यान भंग हो गया है, तो मैं इन अन्य गतिविधियों में से कुछ छोड़ देंगे कि संभव है। मैं compartmentalize और व्यापार घंटे के दौरान ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग पर ध्यान दिया जाएगा। इस के साथ मदद करने के लिए, मैं अपने अन्य निवेश का प्रबंधन करने में मदद करता है जो वेबसाइट और किसी और के दिन के लिए दिन के आपरेशनों चलाता है, जो किसी को है। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ मैं ही केंद्रित रहा हूँ जिस पर लघु अवधि के निवेश पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लिख न्यूज़लेटर को संशोधित करने पर दिखेगा। अभी, मैं अभी भी आसानी से मेरे वर्तमान व्यापार के लिए लागू नहीं है कि मेरे न्यूज़लेटर के कुछ भागों लिख रहा हूँ। हकीकत में, इन समाचार पत्र मेरे लिए ज्यादातर रहे हैं। समाचार पत्र के लेखन अपने शोध को स्पष्ट करने और नए ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के विचारों को खोजने के लिए जारी रखने के लिए मुझे मजबूर मदद करता है। मैं या छुट्टी पर यात्रा कर रहा हूँ कि अगर मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग कोशिश नहीं करेंगे। यह जब तक मैं जगह में एक बंद है और लक्ष्य है और करने की कोशिश नहीं करते हैं, पर स्विंग ट्रेडों है और मौजूदा पदों का प्रबंधन करने के लिए ठीक है स्थिति इंट्रा डे से बाहर लगता है। Distractions के चित्र में हैं, तो मैं व्यापार नहीं होगा। इतना आगे एक व्यापार और के बारे में पूछ आप सुबह में बिन बुलाए मेहमानों से अधिक, सुबह फोन कॉल, लोगों को त्वरित संदेश होने के रूप में, पहले distractions से छुटकारा। 11:00 पूर्वी समय के बाद जब तक फोन कॉल और त्वरित संदेश पर ध्यान न दें। या बेहतर अभी तक, उन्हें बंद। अच्छा होगा करने के लिए सिर्फ मिलनसार होना नहीं है। नरक करने के लिए पथ अच्छे इरादों के साथ पक्का है। क्या बाजार मैं व्यापार के लिए जा रहा हूँ? मैं मैं व्यापार करने के लिए जा रहा हूँ बाजार के सभी बाहर करना, जहां यह है। शुरुआत ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग व्यापारियों केवल कुछ बाजारों पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। एक व्यापारी का फैसला करता है, वह या वह हमेशा के लिए तलाश की बजाय एक साल के लिए उनके साथ रहना चाहिए "अगले बड़ी बात यह है।" दिन ट्रेडों के लिए, मैं मिनी आकार डॉव (YM), ई-मिनी एसपी (ते), ई-मिनी रसेल (ईआर), 30 साल के बांड (अमेरिका) और यूरो व्यापार करने के लिए जा रहा हूँ। स्विंग ट्रेडों, ई मिनी नैस्डैक (NQ), 10 साल के नोट (स्व), मक्का (सी), गेहूं (डब्ल्यू), सोयाबीन (एस), कच्चे तेल (सीएल), सोना (जीसी), चांदी के लिए (एसआई) एकल स्टॉक वायदा, व्यक्तिगत शेयरों और स्टॉक विकल्प। इस प्रकार के रूप में मैं अपने कुल व्यापार के लिए धन का आवंटन होगा: 25 प्रतिशत इंट्रा डे ट्रेडों (ते, YM, ईआर, अमेरिका, यूरो) 25 प्रतिशत वायदा पर स्विंग ट्रेडों (NQ, स्व, सी, डब्ल्यू, एस, सीएल, जीसी, एसआई, एकल स्टॉक वायदा) शेयरों पर 25 प्रतिशत स्विंग ट्रेडों स्टॉक विकल्प पर 25 प्रतिशत स्विंग ट्रेडों क्यों इन बाजारों? मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग रणनीतियों क्या विशिष्ट उपयोग करेंगे? इस ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की योजना का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक ऑनलाइन शेयर व्यापारी वह या वह कारोबार कर रहा है प्रत्येक बाजार के लिए एक विशिष्ट सेटअप करना चाहिए था। सेटअप तो प्रदर्शन के लिए लगाया जा सकता है। प्रत्येक स्थापना के ही स्वतंत्र होना चाहिए। यह एक ऑनलाइन शेयर व्यापारी एक अंतराल खेलते हैं और एक साथ एक चलती औसत खेलने के लिए ES पर एक लंबे समय के लिए YM पर एक छोटी है, और फिर अलग से एक सेटअप के प्रदर्शन को ट्रैक कर सकता है इसका मतलब है। इंट्रा डे ट्रेडों के लिए, मैं निम्नलिखित नाटकों का उपयोग करेगा: YM: खाई खेलता है और धुरी नाटकों ते: रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) मतभेदों और आगे बढ़ औसत नाटकों ईआर: नाटकों निचोड़ अमेरिका: उदासी नाटक यूरो: नाटकों और ब्रैकेट नाटकों बॉक्स स्विंग ट्रेडों के लिए, मैं निम्नलिखित नाटकों का उपयोग करेगा: सभी वायदा नाटकों: दैनिक क्रॉसओवर साप्ताहिक चार्ट की दिशा में सभी स्टॉक निभाता है: नई कंपनियों, उच्च आरएसआई और उच्च आय उभरते सभी स्टॉक विकल्प निभाता है: दैनिक क्रॉसओवर साप्ताहिक चार्ट की दिशा में कितने पैसे मैं एक ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग रणनीति और स्थापना के लिए आवंटित करने के लिए जा रहा हूँ? यह, ज़ाहिर है, महत्वपूर्ण है। कुंजी, किसी भी तनाव का कारण नहीं है कि आवंटन को मिल रहा है एक व्यापार अपने काम करने के लिए और किसी भी दैनिक गिरावट के नियमों का उल्लंघन नहीं करता के लिए मौका देता है। नए व्यापारियों के साथ सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह है कि वे अपने खाते के आकार के संबंध में भी बड़े पैमाने पर व्यापार कर रहे है। एक $ 10000 अकाउंट में दस बहुत से ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग अपनी पत्नी को अपनी मालकिन को शुरू करने की तरह है। जी हां, आप यह कर सकते हैं, लेकिन लगता है कि यह एक अच्छा विचार नहीं है। निम्नलिखित आवंटन एक प्रति $ 100,000 आधार पर आधारित हैं। इस प्रकार के रूप में इस्तेमाल किया जा करने के लिए अनुबंध या स्थिति आकार की संख्या है: मैं क्या निष्पादन के तरीके का उपयोग किया जाएगा? मेरा ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में क्या पैरामीटर्स मैं अपने प्राथमिक निष्पादन तरीका तय जहां यह है। मैं में स्केलिंग रहा हूँ? बाहर स्केलिंग? सभी और सभी बाहर हो रही है? मेरी जोखिम / इनाम अनुपात क्या है? मैं सभी श्रेणियों के लिए नमूना नाटकों नीचे लिखेंगे, क्योंकि यह योजना का एक लंबा हिस्सा है। वहाँ उन में से सभी के साथ ऐसा करने के लिए कमरे के यहाँ नहीं है, लेकिन अंतर निभाता के लिए उदाहरण के लिए, यहाँ मेरी मानकों हैं। ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में सभी इंट्रा डे नाटकों के लिए, मैं सभी को एक बार में मिलता है और स्थिति से अपने तरीके से चला जाता है के रूप में बाहर पैमाने पर होगा। मेरे खेलने की पहली छमाही पर लक्ष्य 1-2 ते अंक के बराबर है, छोटा हो जाएगा। मैं इस प्रारंभिक लाभ हो जाने के बाद मैं दूसरी छमाही से बाहर खेलने के लिए और अधिक कमरा दे देंगे। किसी भी लाभ की रक्षा करने के लिए मेरे रोक अनुगामी, झूले नाटकों के लिए, मैं सभी को एक बार में मिल जाएगा और एक बार में सभी बाहर निकलते हैं। गैप से खेलता है: एक बार $ 100,000 प्रति छह ठेके का उपयोग करने पर सभी में जाओ। 1 & frac12 एक साथ बंद शुरू करो; करने वाली एक जोखिम / इनाम अनुपात। उदाहरण के लिए, एक 20 सूत्री अंतराल के लिए, 30 अंक रोक का उपयोग करें। बाजार की खाई को भरने के 50 प्रतिशत के बराबर है उस स्तर हिट जब स्थिति के आधे से ले लो। इस बिंदु पर, breakeven करने के लिए रोकने के लिए कदम। दूसरी छमाही पर लक्ष्य खाई को पाटने का है। वे निष्पादित किया जाना चाहिए के रूप में कैसे कोई सवाल ही नहीं है तो मैं अपने नाटकों में से प्रत्येक के लिए ऐसा करते हैं। यह योजना के अगले हिस्से के साथ सीधे संबंधों के रूप में यह महत्वपूर्ण है। मैं कैसे रैंक मेरा ऑनलाइन शेयर ट्रेडों ट्रैक करने के लिए जा रहा हूँ? यह मैं मैं व्यापार setups और वे कैसे काम कर रहे हैं के प्रत्येक ट्रैक करने के लिए जा रहा हूँ कि कैसे मैं कहाँ विस्तार है। मैं एक्सेल में यह जानकारी तो एक चल औसत गणना की जा सकती ट्रैक। इस प्रकार के रूप में मैं अपने व्यापार के सभी ट्रैक और उन्हें दर जाएगा: 5: लक्ष्य हिट 4: बाहर लक्ष्य की तुलना में एक अलग कीमत पर, लेकिन लाभदायक 3: बाहर भी पर 2: बाहर बंद की तुलना में एक अलग कीमत है, लेकिन एक हारी कारोबार में 1: हिट रोक यह मैं एक औसत प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन शेयर ट्रेडों की संख्या के आधार पर अपने दैनिक स्कोर और विभाजन को जोड़ने के लिए अनुमति देता है। यह बहुत लाभदायक हैं कि ट्रेडों की संख्या की बात है, एक ग्रेड बिंदु औसत रहता है। यह व्यापार पद्धति द्वारा ट्रैक करने के लिए भी संभव है। महीने के अंत में, मैं सेटअप द्वारा एक औसत के साथ ही एक समग्र संचयी औसत होगा। जाहिर है, यह काम नहीं कर रहे हैं कि setups को साफ़ करने में मदद करता है। उदाहरण के लिए, मैं पढ़ता है कि महीने के अंत में कुछ हो सकता है, "अंतर से खेलता है: 4.24, निचोड़ निभाता: 3.57, धुरी निभाता: 3.87।" महत्वपूर्ण: आवेग खेल: मैं के रूप में लेबल किया जाएगा रेखांकित किया है एक विशिष्ट व्यापार सेटअप या चार्ट पैटर्न में गिरावट नहीं करता कि मैं ले किसी भी व्यापार। वास्तव में यह एक कमजोरी है, लेकिन मैं बहुत कम से कम, इस प्रलोभन का शिकार करता है, तो मैं यह ट्रैक और मेरे व्यापार पर प्रभाव यह देखना होगा। मैं समय के साथ किसी भी आवेग नाटकों का परिणाम खराब हैं कि अतीत के अनुभव से पता है, और यह याद दिलाने इन ट्रेडों लेने से मुझे रहता है। मैं इन ऑनलाइन शेयर ट्रेडों पर नोटों संक्षेप में लिख जाएगा। मैं बहुत जल्दी में कूद गए? मैं एक भरने याद आती है? मैं पीछा किया? मैं भी अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के कारोबार में किसी भी समग्र रुझान ध्यान दें। कितने दिनों मैं खोने से शुरू लेकिन अधिक ओर खत्म किया? कितने दिनों से मैं यह सब वापस देने के लिए केवल मजबूत बंद शुरू किया था? क्या रुकावट के मामले में उस दिन पर जा रहा था? मैं मैं बंद मजबूत शुरू और के लिए जाने के लिए शुरू में जब मैं मुसीबत में पड़ अतीत के अनुभव से पता है, "घर के पैसे के साथ बड़ा ट्रेडों।" मैंने सोचा कि मैं लालच मुझे सबसे अच्छा, तो उन दिनों की मात्रा को कम करने पर काम हो जाने के जहां किसी भी दिन की नज़र रखेंगे। मेरे ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में 2005 के लिए मेरे नुक्सान नियम क्या हैं? मैं नीचे महीने के लिए 15 प्रतिशत कर रहा हूँ, तो मैं महीने के आराम के लिए छमाही में मेरी स्थिति आकार में कटौती करेगा। मैं नीचे 20 प्रतिशत महीने के लिए कर रहा हूँ, तो मैं महीने के आराम के व्यापार बंद हो जाएगा। मैं एक 30 प्रतिशत की कुल गिरावट मारा, तो यह व्यापार से एक छह सप्ताह के ब्रेक के लिए समय है। इंट्रा डे ट्रेडिंग के लिए मेरे दैनिक गिरावट अधिकतम $ 3000 प्रति $ 100,000 है। मैं इस स्तर से अधिक दिन के अंत में, तो मैं अगले दिन परिवीक्षा पर हूँ। मुझे लगता है कि हफ्ते फिर से $ 100,000 $ 3,000 प्रति अधिक है, मैं इस सप्ताह के आराम के लिए कर रहा हूँ। इस व्यापार नियमों को तोड़ने के लिए मेरी सजा है। मैं विकल्पों के साथ अस्थिर बाजार में कमोडिटी की स्विंग ट्रेडों से बचाव होगा। 2005in मेरे ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए अपने लाभ क्या नियम हैं? इंट्रा डे ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए मेरा लक्ष्य दैनिक औसत लक्ष्य $ 100,000 प्रति दिन प्रति $ 500 है। इस रूढ़िवादी और प्राप्त है, और यह $ 120,000 एक वर्ष के बराबर है। मैं प्रति माह $ 100,000 दिनों प्रति पांच $ 2,000 पैदा करने पर ध्यान दिया जाएगा। यह मैं हर दिन व्यापार करने के लिए नहीं है इसका मतलब। मैं अतीत के अनुभव से मेरा सबसे अच्छा व्यापार दिन मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को कर रहे हैं। इस प्रकार, मैं इन दिनों पर व्यापार पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। मैं दोपहर से पहले अधिक से अधिक $ 2000 $ 100,000 प्रति हूं, तो मैंने सोचा कि मैं एक खोने व्यापार, जिस पर यह दिन के लिए बंद करने के लिए समय आ गया है बिंदु है, जब तक व्यापार करने के लिए जारी रहेगा। मैं मैं $ 100,000 प्रति 5000 $ बनाने जहां एक दिन है, तो मैं ऑनलाइन स्टॉक व्यापारियों डबल ऊपर एक रोकने के बिना पदों या व्यापार पर की तरह बेकार की बातें करने के लिए कारण है कि उत्साह की उन भावनाओं से बचने के लिए अगले दिन दूर ले जाएगा। मैं $ 100,000 प्रति $ 20,000 में महीने के आराम के लिए ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग बंद हो जाएगा। मैं एक एक्सेल स्प्रेडशीट का उपयोग करके अपने दैनिक इक्विटी वक्र ट्रैक करेगा। मैं प्रत्येक तिमाही के अंत में अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लाभ का 50 प्रतिशत वापस ले लेंगे। मैं नीचे है एक खाते में पैसे डालते हैं कभी नहीं होगा और एक मार्जिन कॉल मिलने कभी नहीं होगा। मैं सकारात्मक रिटर्न के साथ खुद को साबित किया है कि एक खाते में पैसे जोड़ देगा। इस के लिए उन्हें बचाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि मैं ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के मुनाफे में वापस ले लेंगे कारण है। ये मुनाफा मुझे, अन्य परिसंपत्ति वर्गों में निवेश परिवार की छुट्टियों और निधि अन्य परियोजनाओं के लिए भुगतान करने के लिए अनुमति देते हैं। यह भी स्क्रीन पर नंबर असली हैं और वास्तविक नकद प्रतिनिधित्व करते हैं कि एक चेतावनी है। ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए मेरे कार्यालय सेटअप? मैं पांच कंप्यूटर और 12 मॉनिटर के साथ, ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग के लिए विशेष रूप से सेट किया जाता है कि एक अलग कोंडो है। कोई बात बिगड़ जाए, अगर मैं डायल अप दो फोन लाइन, एक फैक्स और एक सेल फोन के साथ साथ बैक-अप के साथ केबल इंटरनेट का उपयोग किया है। मेरा लक्ष्य इस साल केवल आदेश प्रविष्टि के साथ और यांत्रिक संकेतों को उत्पन्न करने के लिए अपने व्यापार setups के अधिक कार्यक्रम में मदद करता है, जो एक और सहायक मिल रहा है। मैं नियमित रूप से कार्यालय के लिए जगह को देखा, लेकिन ट्रेडिंग के लिए भी ध्यान भंग वकील और सामान्य मज़ाक लगता है। दीवार और यह कंप्यूटर स्क्रीन देखने से एक ब्रेक लेने के लिए समय आ गया है जब देखने के लिए एक बड़ी मछली टैंक पर तस्वीरें हैं। मेरा ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ठीक चल रहा है, तो मेरा पुरस्कार क्या हैं? मैं अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना के लिए छड़ी करने के लिए मुझे प्रेरित कि लक्ष्यों की स्थापना, जहां यह है। मैं मैं अपने ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग योजना से चिपके रहते हैं, मेरे व्यापार सफल होने का एक बेहतर मौका है कि पता है। मैं सफल और, अगर मैं ये काम करने के लिए मिलता है। मैं साल के लिए 60 प्रतिशत मारा, मैं अगले चार हफ्तों से दूर ले जाएगा। इस चौथी तिमाही में होता है, तो मैं इस वर्ष बंद के बाकी का समय लगेगा। मैं और अधिक पैसे के लिए जा सकते हैं, लेकिन यह पर्याप्त है। मैं उत्तरी इटली और स्विट्जरलैंड में दो सप्ताह के खर्च करते हैं, या चार लंबे सप्ताहांत लेने के लिए और एक समुद्र तट पर जाने और कुछ भी नहीं करना चाहते हैं। मैं व्यापार पर देखा जा सकता है, चाहे वह इस साल ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग और न्यूजीलैंड की यात्रा करना चाहते हैं। मैं फिल्में देखना पसंद है, और मैं अपने घर थिएटर सिस्टम का उन्नयन करना चाहते हैं। मैंने सोचा कि मैं खरीदना चाहते हैं कि एक रोलेक्स देखा था, और मेरा लक्ष्य इस साल यह मिल रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं नहीं पुरस्कार के लिए पैसे की जरूरत पर, ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग setups पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैं पैसे पर ध्यान देते हैं, मैं खो देंगे। मैं setups पर ध्यान देते हैं, मैं जीत जाएगा। मैं इस साल के बाहर मदद करना चाहते हैं किसी भी समूह, वहाँ लोग हैं, या संगठनों? पिछले साल मैं साल्वेशन आर्मी के लिए कुछ पैसे भेजा है, लेकिन मैं बड़ा दान के लिए पैसे दान जब मैं वास्तव में कोई प्रभाव नहीं लग रहा है। मैं नहीं बल्कि व्यक्तियों के बाहर में मदद मिलेगी। 2005 के लिए, प्रतिभा है, जो एक संघर्षरत कलाकार मिल रहा है और एक साल के लिए उन्हें समर्थन करते हैं। एक व्यवसाय शुरू करने के लिए चाहता है, जो एक भीतरी शहर के युवाओं के लिए शुरू हुआ धन प्रदान करें। एक साथ अपने परिवार के सभी सदस्यों को लाता है कि एक दस दिन की छुट्टी के लिए भुगतान करते हैं। वर्ष के दौरान योजना पर रहने के लिए मेरे विशिष्ट ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की क्या योजनाएं हैं? मैं मुझे मेरे व्यापार में लाभदायक रहने में मदद करने के लिए मैं अपने खुद के अनुभवों से फायदा हुआ है किसी भी नोट जोड़ने जहां यह है। एक $ 5000 प्रति $ 100,000 दिन के बाद, गोल्फ खेलने की तरह, अगले दिन दूर ले जा रही है और आप नम्र कि कुछ करके उत्साह के किसी भी भावनाओं से बचने। 12:00 और आप एक मौजूदा स्थिति प्रबंध कर रहे हैं, जब तक 2:00 बजे के बीच एसपी व्यापार मत करो (कोई भी नए ट्रेडों आरंभ नहीं है)। 08:30 पूर्वी और 10:30 पूर्वी बीच ई-मेल की जांच नहीं करते हैं, अपने त्वरित संदेश सेवा बंद छोड़ दो और फोन का जवाब नहीं है। दिन के कारोबार के चैट रूम में। लोगों को आप इस समय के दौरान सवालों का जवाब नहीं होगा पता है। आप दिन के कारोबार चैट रूम में क्या हो रहा है पढ़ा नहीं है इसलिए दिन के कारोबार के चैट रूम विंडो को छोटा। रात भर सत्र के दौरान कुछ भी व्यापार नहीं है। बेहतर अभी तक, यह या तो घड़ी नहीं है। आप जल्दी की वजह से 20 प्रतिशत महीने के लिए छोड़ दी हैं तो आप व्यापार नहीं कर सकते तो, शारीरिक रूप से दूर चले जाओ। शुक्रवार को दोपहर के बाद व्यापार मत करो। विकल्प समाप्ति की पिछले तीन दिनों के दौरान हल्का व्यापार पर ध्यान दें, या सभी पर कारोबार नहीं मानते हैं। इस समय के दौरान अपने प्रदर्शन की समीक्षा और महीने के दौरान अपने समय बंद के रूप में इस पर विचार करें। पिछले एक साल के लिए बाजार में इस समय के दौरान बिल्कुल कुछ भी नहीं लगता है। महीने के पहले दो कारोबारी सप्ताह पर भारी ध्यान दें। पहले दो कारोबारी सप्ताह से अधिक हो जाने के बाद, बंद अगले दो कारोबारी दिनों से लेते हैं और दूर बाजारों से मिलता है। अपने मस्तिष्क को आराम देना। धन्यवाद के पूरे सप्ताह की छुट्टी ले लो। साल के अंतिम दो सप्ताह की छुट्टी ले लो। तुम्हें कुछ भी याद नहीं किया जाएगा, अगस्त में अपनी छुट्टियों की योजना। आगे जा रहा है इस ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग की योजना है। मैं अपने व्यापार का आकलन एक महीने-दर-महीने के आधार पर मेरी प्रगति की समीक्षा करने और अपने प्रदर्शन के आधार पर रणनीतियों में परिवर्तन कर सकते हैं, इसलिए है कि मेरे लिए यहां महत्वपूर्ण यह पूर्ण और सही दैनिक रिकॉर्ड है। ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में मज़ा हंट को मारने की प्रत्याशा के रोमांच से आता है। एक व्यापारी ट्रिगर खींचने के लिए एक निर्णय करता है और उसके बाद शीघ्र ही परिणाम के साथ प्रस्तुत किया जाता है जब जाहिर है, अनुसंधान और काम के सभी समय में एक ही पल में खत्म। एक साथ एक ऑनलाइन शेयर व्यापारी कर सकते हैं स्ट्रिंग पर्याप्त लगातार विजेताओं हैं, यह स्वतंत्रता की एक पूरी नई जीवन के लिए दरवाजे खोलता है। इस चुनौती से निपटने के आकर्षण के लिए सभी उम्र के लोगों और बाजारों में जीवन के सभी क्षेत्रों को खींचता है। उनके पक्ष में सफलता का अंतर होगा मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक योजना तैयार करने की चुनौती का सामना कर सकते हैं जो लोग।



No comments:

Post a Comment