Friday, May 13, 2016

कम्प्यूटर आवश्यकताओं क्या कर रहे फ्यूचर्स ट्रेडिंग







+

फ्यूचर्स ट्रेडिंग: कंप्यूटर आवश्यकताओं क्या हैं? नैट ब्रूक्स ने यहां चहचहाना पर मेरे पीछे। प्रश्न: वायदा कारोबार के लिए कंप्यूटर की आवश्यकताएं क्या हैं? उत्तर: मैं अन्य प्रशिक्षकों द्वारा उत्तर दिया जा रहा है इस सवाल सुनते हैं तो मैं उनके जवाब सुनने के रूप में थोड़ा चापलूसी के लिए है। मैंने कई लोगों को लोगों को हतोत्साहित करने और वास्तविक आवश्यकताओं क्या कर रहे हैं कम से कम करने के रूप में नहीं, इसलिए राजनीतिक रूप से सही होने का सवाल का जवाब देने का प्रयास है कि एहसास। आप दिन के कारोबार की मानसिकता पर मेरा विशेष रिपोर्ट पढ़ते हैं। आप अपने आप को सच कह बारे में एक वर्ग पढ़ा होगा ... मैं आपको जानकारी सुनने के लिए जरूरत के रूप में मैं वास्तव में बातें बता देगा, ताकि सही मायने में अपने व्यापार कैरियर और जीवन में आगे बढ़ने के क्रम में आप सच्चाई का पता होना चाहिए कि विश्वास करते हैं। मैं मैं अपने आप की तरह समर्पित उद्यमियों द्वारा प्रस्तुत सवाल का जवाब दे रहे पर ध्यान केंद्रित जहां सवाल पूछने के लिए लोगों के लिए AskNateBrooks पर एक विशेष वेबसाइट समर्पित करते हैं। आप व्यापार करने के लिए तैयार किया जा सकता है, ताकि अप करने की गति आज, मेरे लक्ष्य को आसानी से आपके कंप्यूटर को पाने के लिए क्या जरूरत है की इस मुद्दे को स्पष्ट करने के लिए है। NateBrooks पर मेरा ध्यान हमारे व्यापारी लाभ पद्धति सलाह कार्यक्रम के साथ नहीं बल्कि जल्दी सफलता हासिल करने के संरक्षक और कोच लोग (नौसिखिया और पेशेवर व्यापारियों) के लिए है। मेरा पहला जवाब एक डेस्कटॉप मॉडल के लिए आप क्या "के साथ मिल कर सकते हैं" ... जानना चाहते हैं जो उन लोगों पर निर्देशित किया जा बनाया गया है? तुम क्या आप सिर्फ व्यापार के लिए एक समर्पित कंप्यूटर है, जिसका अर्थ है ... व्यापार करने के लिए क्या जरूरत के अलावा अन्य है कि कंप्यूटर पर अन्य सॉफ्टवेयर प्रोग्राम, डाल नहीं है, तो आप इस तरह के एक eMachine या एक Dell कंप्यूटर के रूप में उन खुदरा कंप्यूटर में से एक हो सकता है। आप सर्विस पैक 3 या Windows Vista के साथ 1 जीबी रैम और Windows XP की एक न्यूनतम है सुनिश्चित करें। किसी भी चीज को राम के कम से कम 1 जीबी सबसे अधिक संभावना आपके कंप्यूटर की दुकान या अस्थायी रूप से जीना डेटा उच्च मात्रा की अवधि के दौरान में स्ट्रीमिंग है जब तक फ्रीज करने के लिए प्रेरित करेगा। इसके अलावा, अगर आप इस तरह eSignal या TradeStation के रूप में एक सीपीयू संसाधन गहन अपनाने सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है, तो आप आप उन कार्यक्रमों में उपयोग चार्ट की संख्या को सीमित करना होगा कि पता होना या आप को रोकने या अस्थायी रूप में ठंड का एक ही प्रकार प्राप्त कर सकता है कृपया उच्च मात्रा डेटा स्ट्रीमिंग की अवधि। आप दो स्क्रीन की एक न्यूनतम है, ताकि आप मशीन में उचित वीडियो कार्ड डाल सकते हैं कि सुनिश्चित कर सकते हैं इतना है कि मैं भी एक दूसरे पर नजर रखने के लिए होता है। सबसे अधिक संभावना है कि सभी संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 1000 के तहत के लिए खरीदा जा सकता है। मेरा दूसरा सवाल का जवाब जानना चाहते हैं जो उन लोगों पर निर्देशित किया जा बनाया गया है ... उस बात के लिए कहीं और देश के विभिन्न भागों में यात्रा या करने में सक्षम होने के लचीलेपन के साथ आप व्यापार करना चाहते हैं प्रदान की एक लैपटॉप के लिए एक सभ्य विन्यास, क्या है ? लैपटॉप कंप्यूटर सेटअप के इस प्रकार के साथ, आप सिर्फ पिछले डेस्कटॉप परिदृश्य की तरह, एक समर्पित व्यापार कंप्यूटर के लिए लचीलापन नहीं होगा। मैं लैपटॉप खरीद करने के लिए, डेल, अच्छा समर्थन है और एक सभ्य वारंटी है, जो एक कंपनी की तरह एक कंप्यूटर निर्माता के लिए जाना होगा। मैं आप खरीद सकते हैं के रूप में रेखा के ऊपर के करीब है कि एक लैपटॉप के साथ जाना होगा। इस लेखन के समय में, कि 2.5 गीगा के साथ एक चौड़ी स्क्रीन अक्षांश E6500 मॉडल की तरह कुछ मतलब होगा, एक 250 जीबी हार्ड ड्राइव के साथ राम की 4 जीबी, वेब कैमरा, एक अतिरिक्त मॉनिटर (ViewSonic या डेल करने की क्षमता के साथ डीवीडी प्लेयर 19 इंच की स्क्रीन) काफी बड़ा होना चाहिए। आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए सर्विस पैक 3 के साथ Windows XP या विंडो विस्टा के लिए करना चाहते हैं जाएगा। आप मूल संस्करण एमएस कार्यालय कार्यक्रम के साथ कर सकते हैं, तो आप अपनी खरीद पर पैसे बचा लेंगे। सबसे अधिक संभावना है कि सभी को, अतिरिक्त मॉनिटर सहित, संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 2300 के तहत के लिए खरीदा जा सकता है। अब, मैं कानूनी तौर पर आप एक निश्चित ब्रोकरेज फर्म का चयन अनुशंसा नहीं कर सकते हैं, भले ही मैं आप इंटरनेट अनुसंधान का सुझाव है कि और अलग अलग लोगों का साक्षात्कार कर सकते हैं। आप विचार कर सकते हैं जो दलाल के चयन में एक कारक आप वायदा व्यापार करने के लिए उपयोग किया जाएगा कि क्या व्यापार और अपनाने मंच पर विचार करना है। यह किफायती है और इसके अपनाने मंच संस्करण 6.5 या अधिक से अधिक सी तीव्र नामक एक मानक कंप्यूटर भाषा में लिखा गया है, क्योंकि मैं निंजा व्यापारी का उपयोग करें। एक मानक कंप्यूटर भाषा का उपयोग कर अपने चार्टिंग कार्यक्रम का लाभ आप बहुत कम कीमत पर, उन्हें जरूरत चाहिए, यह आप के लिए विशेष संकेतक कोड के लिए कंप्यूटर प्रोग्रामर किराया करने के लिए काफी आसान है। इसलिए, मैं यह संभव है कि आप उनके भविष्य डेटा फीड के लिए निंजा व्यापारी सॉफ्टवेयर प्रोग्राम का उपयोग करने के लिए करते हैं कि दलालों शोध होगा। वायदा दलालों में से कई अपने व्यापार मंच के लिए निंजा व्यापारी सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए उनके भविष्य डेटा फीड के लिए यह संभव बना दिया है ... आप उनसे संपर्क करें और आप बता सकते हैं कि वे निंजा ट्रेडर का चार्टिंग कार्यक्रम के साथ अपने व्यापार मंच (एकीकृत किया है तो उन्हें विशेष रूप से पूछना है मैं आपको अपना वायदा कारोबार में उपयोग करने के लिए निंजा ट्रेडर का मंच) एक बहुत अच्छा व्यापार मंच का मानना ​​है कि। उन पहले कुछ फोन कॉल के माध्यम से मदद करने के लिए ... इन कंपनियों में से कई के शिकागो में हैं, आईएल तो मैं परदेशी वित्तीय, इन्फिनिटी फ्यूचर्स, लाभ फ्यूचर्स के रूप में ऐसी कंपनियों के साथ एक खाता खोला गया है, जो छात्रों के लिए है, उनके फोन नंबर प्राप्त करने के लिए जानकारी के लिए फोन कृपया एएमपी फ्यूचर्स, फ्यूचर्स सट्टेबाजी और इंटरएक्टिव दलाल। आप शुरू हो रही है, इन कंपनियों में से एक या एक से आज एक खाता खोलने के लिए निंजा ट्रेडिंग चार्टिंग मंच का उपयोग करता है कि किसी भी अन्य कंपनी को बुलाओ। आप देख रहे हैं और वायदा व्यापार करने के लिए सीखने शुरू कर सकते हैं तो अकाउंट बाद में ... अपने डेटा फीड और सिमुलेशन डेमो खाते के साथ अब शुरू हो जाओ निधि कर सकते हैं। NateBrooks पर अपनी वेबसाइट पर। मैं तुम्हें अपने निंजा व्यापारी नियंत्रण केंद्र और चार्ट सेटअप मदद और अपने वायदा कारोबार यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए कि कुछ जानकारी होगी। ट्रेडिंग दुनिया में सबसे अच्छा "एक व्यक्ति" व्यापार है। अपने वित्त और अपने जीवन का नियंत्रण लेने के लिए सीखने शुरू करने के लिए NateBrooks के पास जाओ। आप किसी भी अन्य प्रश्न हैं, तो मुझे दिन ट्रेडिंग के बारे में अपनी सबसे बड़ी अनुत्तरित प्रश्न पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया, मैं आपके सवालों के जवाब के साथ प्रदान करने के लिए खुश हो जाएगा।



No comments:

Post a Comment