Friday, May 13, 2016

क्यों व्यापार अंतराल







+

क्यों व्यापार अंतराल? क्यों खुलने गैप व्यापार? *** Investiquant पर संभावना के आधार पर क्वांट व्यापार के बारे में और अधिक जानें *** अंतराल व्यापार सबके लिए नहीं है। लेकिन मेरे लिए, मैं खोलने की खाई, आदर्श व्यापार सेटअप पर विचार करें। वे लगभग रोज घटित लाभ के अवसर के बहुत सारे प्रस्ताव है, और सामान्य रूप से कर रहे हैं प्रकृति में अल्पावधि (1-2 घंटे)। गैप व्यापार सहित कई अन्य सम्मोहक लाभ प्रदान करता है: अंतराल एक अंतर्निहित पूर्वाग्रह और बढ़त हासिल है: (सपा 500 में) सभी अंतराल के 72% से अधिक पिछले दस वर्षों में उसी दिन भर दिया है। वे (सपा में प्रति सप्ताह 3-4 व्यापार योग्य अंतराल) अक्सर होती है, इसलिए मुझे लगता है कि 8220 पकड़ने पर निर्भर नहीं हूँ, एक बड़ा winner8221; मेरी मासिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए। इसका एक आसान व्यापार सीखने और खेलने के लिए। 8220 के लिए कोई ज़रूरत नहीं है; time8221; प्रविष्टि सिर्फ ओपन में एक बाजार आदेश का उपयोग करें। बाजार हर दिन खुलने से पहले मैं के बारे में 15 मिनट में तैयार कर सकते हैं। कोई ज़रूरत नहीं है रात में शेयरों के सैकड़ों स्कैन करने के लिए। मैं चार्ट के बिना और उन्हें कहीं से भी व्यापार कर सकते हैं। करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं है कि सही, प्रवेश संवेदनशील व्यापार प्रकट करने के लिए इंतज़ार कर रहे विभिन्न बाजारों के बहुत सारे बच्चे-बैठते हैं। न्यूनतम फिसलन के साथ भरा हो रही एक मुद्दा नहीं है - विशेष रूप से इक्विटी सूचकांक और वायदा बाजार (सपा 500, NASDAQ 100, आदि) की तरह अत्यधिक तरल बाजारों में। लक्ष्य पूर्व निर्धारित है मैं (कभी कभी मैं मुनाफे को अधिकतम करने के लिए करते हैं, हालांकि) इसे रखने के बाद व्यापार प्रबंधन करने के लिए है न इसलिए। (अगर मैं चाहता हूँ) मैं सबसे दिनों पर सुबह में व्यापार कर रहा हूँ। मेरे जोखिम नियंत्रित और मेरे खाते का एक छोटा सा प्रतिशत तक सीमित हैं। कोई रातोरात जोखिम। गैप ट्रेडों समान रूप से अच्छी तरह बुल और बियर बाजार में काम करते हैं। मैं बाजार की अगली चाल की भविष्यवाणी करने की जरूरत नहीं है। वे सबसे अधिक परिसंपत्ति वर्गों (इक्विटीज, वायदा, मुद्राओं, आदि) में पाए जाते हैं और स्टॉक, विकल्प, और वायदा अनुबंध का उपयोग कर कारोबार किया जा सकता है। मैं सिर्फ एक बाजार का उपयोग कर इस एकल, सरल स्थापना के साथ अक्सर अधिक औसत पर प्रति माह मेरा खाता कई प्रतिशत हो जाना, और कर सकते हैं। पहले बाजार के पूर्वाग्रह को समझना और अंतराल भरता के बाद भी जोरों पर है और स्थिति ट्रेडों पर मेरी प्रविष्टियों का अनुकूलन में मदद करते हुए, दिन के आराम के लिए एक व्यापार धार प्रदान करता है। डॉ हैरी शिलर, TheStreet के लिए एक स्तंभकार, यह सबसे अच्छा जून, 2007 Moneyshow (ऑनलाइन साक्षात्कार वीडियो से paraphrased) ने कहा है कि हो सकता है: 8220; अंतराल, दैनिक, एक intraday पर, यहां तक ​​कि मासिक basis8230 बाजारों कार्रवाई, विशेष रूप से सपा वायदा की खाई को परिभाषित; बहुत, बहुत बार। आप खरीद रहे हैं जो भी हो, आप एक बेहतर काम करेंगे उन कमियों भरा हो रही है के रूप में अगर आप खरीदते हैं, अधिक प्रभावी और अधिक लाभदायक हो। अंतराल पर ध्यान देना न करने वाले लोग, सिर्फ नाव याद कर रहे हैं 8221; वीडियो देखें और डॉ शिलर ने अपने दैनिक निर्णय लेने में अंतराल उपयोग करता है पर अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। *** Investiquant पर संभावना के आधार पर क्वांट व्यापार के बारे में और अधिक जानें *** 2 टिप्पणी पर & ldquo; क्यों व्यापार अंतराल? और rdquo;



No comments:

Post a Comment