Friday, May 13, 2016

जावा छात्र परियोजनाओं







+

जावा छात्र परियोजनाओं और कॉपी; कनाडा के मन उत्पादों की 1996-2015 Roedy ग्रीन वियतनाम मेमोरियल जर्मनी के द्वितीय विश्व युद्ध के लिए कोई स्मारक (डब्ल्यू orld डब्ल्यू ए आर द्वितीय) अमेरिकी वियतनाम मेमोरियल के लिए तुलनीय। अमेरिकियों को अभी भी हठ, कानूनी, नैतिक और वीर था कि वे क्या वियतनाम में किया था नाटक। आखिरकार, परिवारों दीवार से हटा नाम है के लिए याचिका जाएगा। वे बहुत, युद्ध अपराधी पूर्वजों से वे गुलाम मालिक पूर्वजों से खुद को अलग तरह से खुद को अलग करना चाहते हैं। Roedy (जन्म: 1948/02/04 उम्र: 67) परिचय यहाँ सबसे अधिक संभावना जावा से जुड़े छात्र परियोजनाओं के लिए 320 से अधिक विचार कर रहे हैं। कुछ विचारों टीमों या एक पूरे वर्ग के द्वारा किया जा सकता है। कुछ व्यावसायिक परियोजनाओं में विकसित हो सकता है। आप इन विचारों को ले और आप इच्छा के रूप में उन्हें इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र हैं। आप इन विचारों के किसी भी लागू करने का फैसला करता है, तो मैं तुम से सुनवाई की सराहना करेंगे। मैं भी आप परियोजनाओं के लिए किसी भी तुम मुझे विवरणों को जोड़ना चाहते हैं, टिप्पणी, या विचारों को सुनना पसंद करेंगे। आप अपनी वेबसाइट पर इस तरह के प्रोजेक्ट विचार किया है, मैं यहाँ लिंक का निर्माण करने में खुशी होगी। मैं अभिलेखागार में सभी पोस्टिंग बरकरार रखा जो BIX पर पिछले दशकों में लंबाई में परियोजनाओं में कई बार की सबसे अधिक चर्चा की है। बहुत अच्छी तरह से सब कुछ मैं प्रत्येक परियोजना के यहाँ बाहर वर्तनी है के बारे में कहने के लिए है। मैं डॉन & rsquo; मैं स्पष्ट रूप से यह उल्लेख है जब तक कि टी, तुम्हें देने के लिए अतिरिक्त सामग्री है। मैं डॉन & rsquo; टी एक परियोजना के माध्यम से हाथ से आप का नेतृत्व करने के लिए समय नहीं है। एक परियोजना के कौशल के अपने वर्तमान स्तर पर निपटने के लिए बहुत मुश्किल है, एक सरल एक उठाओ। यदि आप बेरोजगार हैं, या सिर्फ स्कूल से बाहर हैं, तो आप इन परियोजनाओं में से कुछ से निपटने के द्वारा अपने कौशल को सुधारने सकता है। वे और अधिक आप कार्यस्थल में दिया जाएगा असली दुनिया की समस्याओं की तरह हैं। असली दुनिया में आप भी विनिर्देशों लिखना है। वे एक थाली पर आप के लिए वे स्कूल में हैं जिस तरह से सौंप दिया नहीं कर रहे हैं। मैं आप कार्यस्थल में मिल जाएगा की तुलना में कहीं अधिक समस्याओं को हल करने के बारे में कई संकेत दे। इन समस्याओं के स्कूल और कार्यस्थल के बीच हाथ पकड़ की डिग्री में मध्यवर्ती हैं। मैं होमवर्क नहीं करते, हालांकि मैं एक शुल्क के लिए, आप के लिए इन परियोजनाओं में से किसी को लागू करने में खुशी होगी।



No comments:

Post a Comment